Home / Head Office Delhi Events / Aura Video – विचारों का आपके आभामंडल पर प्रभाव

Aura Video – विचारों का आपके आभामंडल पर प्रभाव

(अगर आप अपना aura देखना चाहते हैं , तो कॉल करें – 9599375269, 9599375436, Swati(9599870097))

कहते हैं मन खुश हो तो सब अच्छा लगता है और यदि मन ही उदास हो तो जीवन में कोई रस नहीं दिखता। रोजाना एक जैसे दिनचर्या बिताने वाले लोगों के लिए मन के उतार-चढ़ाव का होना आम बात है। लेकिन अचानक किसी में एक अलग चमक देख हैरानी होती है और मन में सवाल आता है कि वह आज खुश कैसे है, क्या कुछ बात हुई, उसके निखरे हुए चेहरे का क्या राज है? आखिर क्या है जो आज उसके आसपास सब कुछ काफी चमकदार सा लगता है। इसका कारण जान आप दंग भी रह सकते हैं।

जिस तरह आपका मन आपके शरीर को ऊर्जा प्रदान करता है, उसी तरह से आपका शरीर भी आपके मन को एनर्जी देता है। यही कारण है कि कई बार लोग काफी खुश प्रतीत होते हैं। उनके चारो ओर का वातावरण खुशनुमा लगता है। इसे आप आभामण्डल यानी कि “औरा” भी कह सकते हैं। लेकिन क्या है यह आभामण्डल?

यदि वैज्ञानिक रूप से देखें तो बताया जाता है कि मनुष्य का केवल एक शरीर ही नहीं होता है, बल्कि इस भौतिक शरीर के अलावा एक प्रकाशमय एवं ऊर्जावान शरीर भी होता है। एक ऐसा शरीर जो ऊर्जा के रूप में मनुष्य के शरीर के चारो ओर 2 फीट की दूरी पर दिखाई देता है। इस शरीर को आप छू नहीं सकते, लेकिन इसकी किरणों को महसूस जरूर कर सकते हैं।

 

 

 

 

 

आभामण्डल का आकार तथा उसका रंग एक मनुष्य के बारे में कई चीजों की जानकारी देता है। क्या आप जानते हैं कि इस आभामण्डल की मदद से एक इंसान के चरित्र, उसके विचारों तथा उसकी सोच का पता चलता है। यह आभामण्डल बताता है कि आपके सामने खड़ा इंसान किस प्रकार की सोच में गुम है।

aura आभामंडल के बारे में और विस्तार से जानकारी इस विडियो में है –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*