Home / Healing / Aura Photography क्या है? अपने aura फोटो के लिए click करें

Aura Photography क्या है? अपने aura फोटो के लिए click करें

आभामण्डल या aura क्या है?

हरेक मनुष्य के मस्तिष्क के बराबर पीछे की ओर सप्तरंगीय ऊर्जा तरंगे निष्कासित होती रहती है व एक गोलीय चक्र सा प्रतिबिंब रहता है वही उनका आभामण्डल या औरा चक्र होता है। यह आभामण्डल जीव मात्र- मनुष्य, जीव-जंतु, पषुआंे, पेड़-पौधे, पदार्थों के इर्द-गिर्द एक प्रकाष पुंज रहता है। प्रत्येक मनुष्य का अपना एक आभामण्डल या औरा होता है। जिसके कारण से ही दूसरे अन्य मनुष्य उससे प्रभावित होते हैं।

यदि वैज्ञानिक रूप से देखें तो बताया जाता है कि मनुष्य का केवल एक शरीर ही नहीं होता है, बल्कि इस भौतिक शरीर के अलावा एक प्रकाशमय एवं ऊर्जावान शरीर भी होता है। एक ऐसा शरीर जो ऊर्जा के रूप में मनुष्य के शरीर के चारो ओर 2 फीट की दूरी पर दिखाई देता है। इस शरीर को आप छू नहीं सकते, लेकिन इसकी किरणों को महसूस जरूर कर सकते हैं।

मानव शरीर चार प्रकार

आभामण्डल का आकार तथा उसका रंग एक मनुष्य के बारे में कई चीजों की जानकारी देता है। क्या आप जानते हैं कि इस आभामण्डल की मदद से एक इंसान के चरित्र, उसके विचारों तथा उसकी सोच का पता चलता है। यह आभामण्डल बताता है कि आपके सामने खड़ा इंसान किस प्रकार की सोच में गुम है।

आजकल Aura Scanning technique से Aura की फोटो लेना संभव है. हमने लगभग 50 लोगों को free aura फोटो बनाकर भेजी है.

पर अब यह सर्विस paid है. अगर अपनी aura फोटो लेना चाहते हैं तो अपनी White background में इस तरह की फोटो (जैसे नीचे दी गयी है)

mindguruindia@gmail.com पर भेजें.

और कॉल करें 9599375269, 9599375436

आपको Aura फोटो + एनालिसिस + Aura में समस्या + हीलिंग की गाइडेंस दी जाएगी.

You can get more details from this video:

आपको अपनी 2 photo इस तरह से लेनी हैं:


 

 

DSCI0003

Meenu ji 1

Dr Sunil 2

6 comments

  1. I am very impressed from dr Sanjeev. I already contacted with the great institute oshodhara. I want to know more.

  2. Need career and relationship counseling

  3. Sir ji mein bhi aura karvana chati hu kaise Katre pls batsye mujhe. Aap bahut great full kam kar rage hain air aise hi kam karte rahe aise dua karti hu

  4. respected sir,

    HAMARE PYARE SANJIV JEE AAP KA GYAAN SE ZINDAGI ME KHUSHAYAA BARSE GEE, THANK U. MERA EK SAWAL HAI SIR, PRANIC HEALING AUR REIKI DHONO EK HI HAI KYA?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*