Home / Motivation & Success / कौन से कर्म के कारण कौन सी बीमारी होती है ? Karma and Disease connection

कौन से कर्म के कारण कौन सी बीमारी होती है ? Karma and Disease connection

इस वीडियो में हमने यह बताया था कि कौन से कर्मों के कारण कौन सी बीमारी होती है?  इस वीडियो के बाद बहुत सारे सवाल आए हैं इसमें अलग-अलग बीमारियों के नाम बताए हैं और पूछा है कि कौन से कर्म इन बीमारियों के पीछे हैं.  यहां एक समस्या है कि हर एक बीमारी के लिए हम अलग-अलग तरह आपको बता नहीं सकते क्योंकि इसमें बहुत सा समय लगता है. लेकिन हम एक ऐसा जनरल सॉल्यूशन आपको बता रहे हैं जिससे आपको हर तरह की बीमारी में फायदा होगा हर तरह से मुक्त होने में फायदा होगा.

अभी के लिए अगर आप हमारी सलाह माने तो यह नीचे दिए गए तीन वीडियो देखें और पूरी तरह से इन्हें फॉलो करें.हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि 21 दिन के अंदर अंदर आपको आपकी समस्या के समाधान में बहुत मदद मिलेगी.

1. एक माफी प्रार्थना है जो अपने सभी जाने-अनजाने कर्मों के लिए परमात्मा के प्रति की जाने वाली एक प्रार्थना है इस प्रार्थना को 21 दिन तक लगातार करने से अनेक तरह के कर्मों और उनसे जुड़े हुए दुखों से मुक्ति मिलती है.
चमत्कारी माफ़ी प्रार्थना से बड़े बड़े दुखों का अंत होगा  Miracle Prayer for Forgiveness Karma Cleansing

2. आपको अपनी कमाई का 10% सेवा में लगाना चाहिए, ऐसे आप कर्मों के बोझ से छुट जायेंगे, Way to salvation

3. इसके साथ साथ सात चक्र ध्यान है, सात चक्र ध्यान करने से आपका शरीर और मन पूरी तरह से स्वस्थ हो जाएगा. जिससे आपकी समस्या का समाधान बहुत अच्छे से हो जाता है.केवल 30 मिनट में अपने 7 चक्र activate करें, Chakra Meditation Healing, Music Hindi Guided

इसे लगभग 21 दिन तक जरूर कीजिए

4. इसके साथ अजपा जाप है जब भी दिन में समय मिले इसे कीजिए दिन में दो बार.
जीवन बदलने वाला ध्यान – अजपा जाप हिंदी गाइडेड मैडिटेशन, सोऽहं साधना

Still if you wish you can talk to our counselors at 9821743552, 9821764952, 9599375269,  9599375436,For Any complaints/Suggestions please call : 9599141614

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.